2024 BMW M3 भारत में होगी लांच जानें आकर्षक फीचर्स , लुक , प्राइस , कलर आदि के बारे में

2024 BMW M3

भारत में बहुत ही जल्द 2024 BMW M3 लांच होने वाली है। इसकी लुक की बहुत ही ज्यादा चर्चा हो रही है क्योंकि यह दिखने में बहुत ही ज्यादा अच्छी गाड़ी है। इसके अलावा इसके जो फीचर्स है और अन्य जो फैसेलिटीज में दी गई है उसके बारे में आपको डिटेल्स में इस पोस्ट में बताते हैं।

2024 BMW M3 Specifications

FeaturesSpecifications
NameBMW M3
Engine2998 CC
FuelPetrol
Seating capacity5
TransmissionAutomatic
No. Or coloursटूरक्वॉइज़ ब्लू
price1.47 करोड़

2024 BMW M3 External Features

BMW M3 के बाहरी features की बात करते है इस में आपको हेडलैम्प का एक नया सेट मिलेगा। इसके साथ ही एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप, टर्न सिग्नल इंडिकेटर और रियर एलईडी टेल लैंप , अडैप्टिव एलईडी हेडलैम्प जैसे फीचर्स भी इसमें डाले गए है। इनमें ऑटो हाई बीम, कॉर्नरिंग लाइट, अर्बन लाइट और ब्लू एक्सेंट शामिल किए गए है।

• इसके साथ ही आउटसाइड रियर व्यू मिरर टर्न इंडिकेटर्स और integrated एंटीना , क्रोम ग्रिल जैसी चीजे भी आपको देखने को मिलेगी।

2024 BMW M3 Internal features

interior

2024 BMW M3 के इंटरनल features की बात करें तो इस में थ्री-स्पोक एम लेदर स्टीयरिंग व्हील और रेड सेंटर मार्कर को एड किया गया है। स्टीयरिंग व्हील पर भी वेरिएंट के हिसाब से हीटिंग फंक्शन आपको देखने को मिल जायेगा।

• इसके interior features में टैकोमीटर , इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिपमीटर , ग्लोव कम्पार्टमेंट , डिजिटल क्लॉक , आउटसाइड टेम्परेचर डिस्प्ले , सिगरेट लाइटर , डिजिटल ओडोमीटर जैसे features देखने को मिलेंगे। इसकी सीटिंग कैपेसिटी 5 की है। इस में नंबर ऑफ doors 4 मिलेंगे।

2024 BMW M3 Engine

इसमें engine डिस्प्लेसमेंट 2998 सीसी तक का है जिसकी मैक्सिमम पावर 502.88bhp है और इसकी अधिकतम टॉर्क850nm तक है। इस में नंबर ऑफ cylinders 6 है और वॉल्व प्रति सिलेंडर 4 है।

• इसका ट्रांसमिशन टाइप ऑटोमेटिक प्रकार का दिया गया हैं। इसका ड्राइव टाइप एडब्ल्यूडी प्रकार का है।

2024 BMW M3 Colour

अगर आप इसे लेना चाहते हैं और कलर कॉन्बिनेशन की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें आपको ज्यादा कलर में वैराइटी नहीं मिलेगी। इसमें आपको सिर्फ एक ही कलर मिलेगा। 2024 BMW M3 में आपको टूरक्वॉइज़ ब्लू कलर मिलेगा।

2024 BMW M3 Price

इसके बारे में इसके और इसके फीचर्स के बारे में आपने काफी सारी जानकारी ले ली है। अब आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। इसकी जो संभावित कीमत है वह 1.47 करोड़ है।

2024 BMW M3 राइवल्स

इसके मार्केट में आने के बाद से यह बहुत ही ज्यादा चर्चा में लेकिन इसके साथ इसकी जो कंपीटीटर गाड़ियां है, वह भी बराबर साथ में चर्चा में बनी हुई है तो आपको बता दे कि इसके जो कंपीटीटर गाड़ी है वह Mercedes-AMG C 63 , Audi S4 है।

अगर आपको 2024 BMW M3 से जुडी यह जानकारी अच्छी लगी है या इसके बारे में आपकी कोई राय है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं। वहीं इस जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें इसके बारे में पता चल सके।

Read more

Deepinder Goyal Aston Martin Db12 में ऐसा क्या है खास ? जाने फीचर्स , कलर और …

Porsche 911 Hybrid पेश हुई भारत में , जानें नए जोड़े गए features , कीमत और दमदार इंजन के बारे में

Leave a Comment